बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में साइबर थाना में तैनात ट्रेनी महिला दारोगा ने जहर खाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में साइबर थाना में तैनात ट्रेनी महिला दारोगा ने जहर खाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के साइबर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर दीपिका कुमारी ने आज अहले सुबह जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गया है। वही घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। आपको बताते चलें कि मृतक प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर दीपिका कुमारी मूल रूप से पटना के रामकृष्णा नगर की रहने वाली थी। 

मृतका दीपिका कुमारी चार बहनों में तीसरे नंबर की थी। दीपिका कुमारी के पिता ऑटो चलाते थे और ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हुए सभी पुत्री को एक सम्मानजनक स्थान तक पहुंचाने का काम किया था। दीपिका कुमारी 2020 में बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुई थी। जिसके बाद वह अलग अलग जगहों पर बतौर सिपाही की ड्यूटी कर प्रमोशन पाने के बाद सब इंस्पेक्टर बनाई गई थी। 

सब इंस्पेक्टर बनाए जाने के बाद ट्रेनिंग पूरी कर वह मुजफ्फरपुर के साइबर थाना में आज से पांच दिनो पुर्व प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापित की गई थी। पदस्थापित होने के 5 दिनों के बाद ही गुरुवार की अहले सुबह मृतक दीपिका कुमारी ने अपने मां को फोन किया और कहा कि मैं बहुत फ्रस्ट्रेड हूं। सुसाइड करने जा रही हूँ और फोन काट दिया। जिसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली। हालांकि इस बात की भनक जैसे ही पुलिस महकमे को लगी।

आनन फानन में दीपिका कुमारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि 5 दिन पूर्व मुजफ्फरपुर के साइबर थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर दीपिका कुमारी के द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News