बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में ट्यूशन मास्टर की हुई मौत, इलाके में फैली सनसनी

मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में ट्यूशन मास्टर की हुई मौत, इलाके में फैली सनसनी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब संदिग्ध परिस्थिति में कमरे में एक व्यक्ति की लाश बरामद हुईं। जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगो की भीड़ जुट गई। जिसके बाद पुलिस को पुरे मामले की सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचीं पुलिस मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के विशनपुर बघनगरी के वार्ड 8 की है। जहाँ के रहने वाले दिलीप राय अपने घर पर रह कर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करते थे। वही उनकी पत्नी और बच्चे दिल्ली में रहते हैं। इस कारण यह यहां अकेले घर पर रहते थे। पिछले तीन दिन से वह बच्चो को पढ़ाने नहीं पहुंचे थे तो बच्चों के परिजनों को आशंका हुई। जिसके बाद जब बच्चो के परिजन मास्टर साहब को खोजने पहुंचें तो घर में मास्टर साहब की लाश मिली। 

पूरे मामले की सूचना लोगों ने सकरा थाना की पुलिस को दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने मामले की जाँच की और डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल ने बताया कि लोगो के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के विशनपुर बहनगरी गांव के एक मकान में दिलीप राय का डेड बॉडी है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News