बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में शौच करने गए तीन लड़कों में से दो की पाथर पुल के समीप डुबने से हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

नवादा में शौच करने गए तीन लड़कों में से दो की पाथर पुल के समीप डुबने से हुई मौत, परिजनो में मचा कोहराम

NAWADA ::-  गोविंदपुर प्रखंड अंतर्गत थाली थाना क्षेत्र के रटनी गांव मे बुधवार को रटनी गांव के समीप पाथर पुल के पास पानी में डूबने से तीन बालक में से दो बालक की मौत हो गयी। वहीं एक बालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया । मृत बालकों की पहचान रटनी गांव के इरफान खान के 10 वर्षीय पुत्र अदनान खां तथा दूसरा रटनी गांव का ही अरमान खां का 10 वर्षीय पुत्र हसन खां के रूप में की गई है। वहीं पानी से बाहर निकले बालक अरमान खां के ही 10 वर्षीय पुत्र अली खां है, अली खान और मृतक हसन खां दोनो जुड़वां भाई है। 

मृतक बालक के परिजनों ने बताया कि तीनो बच्चे शौच करने गए खे तभी पैर फिसलने से तीन में से एक बालक पानी में डुबने लगा। उसे डुबते देख दोनो बालक ने उसे निकालने की प्रयास किया और यह दोनों बालक भी पानी में डुबने लगे। अधिक पानी रहने के कारण दो बालक पानी में डूब गये। एक बालक किसी तरह पानी से निकला और हल्ला किया। हल्ला सुनकर ग्रामीण दौड़े और पानी में डुबे बालक को निकालने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद पानी में डूबे दोनों बालकों का शव को पानी से निकाला गया। 

वहीं बालकों की मौत की खबर मिलते ही परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।  

घटना की जानकारी स्थानीय थाना थाली को दिया गया सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस टीम एवं अपर थानाध्यक्ष ललन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। अपर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि रटनी पाथर पुल के पास पानी मे डुबने से दो बालक की मौत हो गयी, दोनों बालक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Suggested News