नालंदा में फिरौती के लिए दो युवक का अपहरण, साढ़े 7 लाख देने के बाद पुलिस ने किया बरामद ....

नालंदा में फिरौती के लिए दो युवक का अपहरण, साढ़े 7 लाख देने के बाद पुलिस ने किया बरामद  ....

NALANDA : मानपुर थाना इलाके के गोनमा पुल के समीप फिरौती के लिए अपह्रत दो युवकों को पुलिस ने नूरसराय थाना इलाके के शेरपुर गांव से सकुशल बरामद कर लिया । हालांकि युवक के परिजन अपहरणकर्ताओं को साढ़े 7 लाख रुपए देने की बात बता रहे हैं। मानपुर थाना इलाके के पलनी गांव निवासी मानिकचंद प्रसाद का 17 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार और राघो चौधरी का 26 वर्षीय पुत्र छोटू चौधरी ने बताया कि बुधवार की देर शाम दोनों अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था। इसी बीच पूर्व से घात लगाए आधा दर्जन से अधिक बदमाश हथियार का भय दिखाकर फोरव्हीलर में बिठा लिया और आँख पर पट्टी बांधकर नूरसराय के शेरपुर गांव लेकर चला गया वहाँ मारपीट करते हुए कमरे में बंद कर दिया और फोन कर दोनों के परिजन से 15  लाख की मांग करने लगा।  रुपए नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दिया।

 किसी तरह दोनों के परिजन रामचन्द्रपुर में बदमाशों को 7 लाख रुपए दिए । इसके बाद भी वे लोग नहीं माने तो 50 हजार एकाउंट पर ट्रांसफर करवाया । बाबजूद बदमाश दोनों को नहीं छोड़ा और 8 लाख की मांग पर अड़ा रहा । कुछ भी बोलने पर दोनों को लाठी डंडे से पिटायी करता था।  इसके बाद परिजन ने इसकी जानकारी मानपुर थाना को सूचना दिए। 

आवेदन मिलने पर  पुलिस सजग हुई और छापेमारी कर नूरसराय थाना इलाके के शेरपुर गांव से सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि पुलिस को देखते सभी बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया । इसके बाद पुलिस दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मामला सन्देहात्मक प्रतीत हो रहा है । प्रथम दृष्टिया मामला रुपए रुपए के लेनदेन का  लग रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News