बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिप्टो करेंसी के बंटवारे और मोबाइल सिम के फेराफेरी में हुआ था पटना में दो युवकों का अपहरण, अपहृत भी संदेह के घेरे में

क्रिप्टो करेंसी के बंटवारे और मोबाइल सिम के फेराफेरी में हुआ था पटना में दो युवकों का अपहरण, अपहृत भी संदेह के घेरे में

PATNA : राजधानी में हुए दो युवको के अपहरण मामले में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है इस खुलासे , सकुशल अपहृत बरामदगी और अपहर्ताओं के गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी के बताया कि  इस अपहरण की घटना क्रिप्टो करेंसी के 3 से 4 लाख रुपए के बंटवार को लेकर अपहरण की ये वारदात को अंजाम दिया गया। जिसे पीड़ितों के दोस्तों द्वारा ही घटना को अंजाम देने का बात जांच में निकलकर सामने आयी है।

 पूर्वी एसपी ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर कंकड़बाग थाना की पुलिस पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एएसपी स्वीटी सहरावत के आदेश पर एक टीम का गठन कर मामले की पड़ताल में जुटी और अपराधकर्मियों के अपहरण कर ले  जाने वाले रास्तों की घेरा बंदी थानों को सूचना देकर की गई। 

बताया जा रहा है कि दीदारगंज टॉल प्लाजा से पार कर फतुहा तक अपहर्ता चार चक्का वाहन से गए और फिर दोनों अपहृत युवकों को चाकू का भय दिखा क्रिप्टो करेंसी के गबन किए रूपयों को वापस करने की बात कह वापस लौटने के क्रम में पुलिस की घेराबंदी में फंस गए और गिरफ्तार हुए है। पुलिस ने इस मामले में दोनो अपहृत के सकुशल बरामदगी के साथ 6 घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 चाकू ,8 मोबाइल एक  अर्टिगा कार बरामद हुआ हैं।

पूर्वी एसपी ने कहा की पुलिस की पुछताछ में क्रिप्टो करेंसी और मोबाइल सिम के हेराफेरी की बात अपहृत और अपहर्ताओं द्वारा बताया गया जिसमे ये सभी बराबर के भागीदार है लिहाजा अपहृत भी संदेह के घेरे में है उसकी जांच कर पुलिस उनपर भी मामला दर्ज कर करवाई करेगी ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News