बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर सीट पर भतीजे चिराग पासवान के लिए चुनाव प्रचार करेंगे चाचा पशुपति, कर दिया ऐलान

हाजीपुर सीट पर भतीजे चिराग पासवान के लिए चुनाव प्रचार करेंगे चाचा पशुपति, कर दिया ऐलान

PATNA : जिस हाजीपुर सीट को लेकर पिछले ढाई साल से चिराग पासवान अपने चाचा पशुपति पारस से लड़ाई कर रहे थे। अब उसी हाजीपुर के लिए दोनों एक साथ मंच साझा करते हुए नजर आएंगे। चाचा पशुपति पारस ने कहा है कि वह एनडीए की सभी 40 सीटों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। जिसमें हाजीपुर सीट भी शामिल है। बता दें कि हाजीपुर सीट से खुद चिराग पासवान एनडीए के प्रत्याशी हैं। 

एनडीए को जीत दिलाने के लिए भूले नाराजगी

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के मुखिया पशुपति पारस ने कहा कि बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत ही उनका मकसद है। ऐसे में हाजीपुर सीट से भले ही चिराग पासवान या एनडीए के किसी भी दल का नेता लड़े, पारस का उन्हें समर्थन रहेगा। पशुपति पारस ने चिराग पासवान से दुश्मनी पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि आपसी लड़ाई अलग है, लेकिन चुनाव में एकजुट होकर जीतना जरूरी है।

पारस ने कहा कि भले ही लोजपा हो, चिराग पासवान हो, बीजेपी हो, जेडीयू हो, उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी हो या जीतनराम मांझी का दल हो, सभी एनडीए गठबंधन का हिस्सा है। चिराग पासवान से अदावत के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हम नीति और सिद्धांत से चलने वाले लोग हैं। 

गठबंधन को जीत दिलाने का लक्ष्य

किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी या व्यक्तिगत विरोध है, तो गठबंधन में उसे शामिल नहीं करते हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है कि बिहार की सभी सीटें जीतकर देश में तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने।

बता दें कि पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा को एनडीए से कोई सीट नहीं मिला है। जबकि चिराग की पार्टी लोजपारा को पांच सीट दिया गया है। जिसमें हाजीपुर सीट भी शामिल है।


Suggested News