बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी का पटना में अभिनंदन समारोह, देशभर से पार्टी के नेताओं का होगा महाजुटान

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी का पटना में  अभिनंदन समारोह, देशभर से पार्टी के नेताओं का होगा महाजुटान

NEW DEHLI : केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जी के लिए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर की ओर से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है। यह आयोजन पार्टी के बिहार प्रदेश ईकाई की ओर से किया जा रहा है। पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार ने इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 20 जुलाई को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी के संरक्षक और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी जी का अभिनंदन समारोह रखा गया है।

उन्होंने बताया कि इस अभिनंदन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन जी भी उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार, यूपी प्रदेश अध्यक्ष दयानंद जाटव समेत देशभर से पार्टी नेताओं का महाजुटान होने जा रहा है। 

रजनीश कुमार ने कहा कि यह हमारे पार्टी के लिए हर्ष का विषय है कि गया की जनता ने एक ऐतिहासिक समर्थन देते हुए श्री मांझी जी को देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में भेजने का काम किया। साथ ही गया की जनता का सम्मान रखते हुए  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने हमारे नेता श्री मांझी जी को अपने कैबिनेट में जगह दिया, जिससे गया और बिहार के साथ-साथ देशभर के दलित समाज के लोगों में जश्न का माहौल है।

REPORT - DHIRAJ SINGH

Suggested News