बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस को मिली सफलता, 18 किलो गांजा बरामद, लग्जरी कार से गांजा सप्लाई करने वाला एक धंधाबाज गिरफ्तार

वैशाली पुलिस को मिली सफलता, 18 किलो गांजा बरामद, लग्जरी कार से गांजा सप्लाई करने वाला एक धंधाबाज गिरफ्तार

वैशाली जिले के गांजा और शराब के मामले में सबसे चर्चित इलाका राघोपुर से पुलिस ने करीब साढ़े 18 किलो गांजा एक लग्जरी कार के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. राघोपुर थाना की पुलिस ने एकरसिया मठ के निकट से पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार करीब साडे 18 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए गांजा तस्कर की पहचान बहरामपुर निवासी अनिल राय के पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मौके से करीब एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति फरार हो गया.

 पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. तस्कर के विरुद्ध पुलिस प्राथमिकी की कार्रवाई में जुटी है. कार से बरामद साढ़े 18 किलो बरामद गांजा का मूल्य करीब दो लाख रुपये से अधिक बताया गया है. जानकारी के अनुसार राघोपुर थाना के एएसआई विजय राय पुलिस बल के साथ एकरसिया मठ के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मोहनपुर की तरफ से बाईपास रोड पर लाल रंग की एसयूवी कार मे भारी मात्रा मे गांजा ले जाया जा रहा है. जिसके बाद एएसआई विजय राय के नेतृत्व मे गश्ती पुलिस ने कारवाई करते हुए लाल रंग के एसयूवी कार को रोक कर तलाशी ली तो कार के अंदर उजले रंग के प्लास्टिक बोरा मे पैकेट बना कर गाँजा छुपा कर रखा हुआ बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने मौके से कार सवार युवक चंदन कुमार को गिरफ्तार किया.

बता दें कि  राघोपुर दियारा का इलाका गांजा और शराब को लेकर पहले से भी चर्चित रहा है. यहां रामपुर मोहनपुर मीरपुर चादपुरा समेत कई पंचायतों में कथित तौर पर  गांजा एवं शराब के कारोबार करने वालों की संख्या सबसे अधिक है.इस सम्बन्ध मे राघोपुर थानाध्यक्ष  ने बताया की एकरसिया मठ के पास से छापेमारी कर कार से साढ़े 18 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया की आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज कर कानूनी कारवाई की जा रही है. जय माता दी पेट्रोल पंप के समीप एक स्वीफ्ट डिजायर एक कार पुलिस की गाड़ी को देख कार लेकर तेजी से भागने लगा. भाग रहे कार चालक पर शक होते ही पुलिस ने कार चालक का पीछा किया. पुलिस की गाड़ी अपने पीछे आते देख कार चालक सड़क पर कार छोड़ कर भगाने लगा. जहां पुलिस ने भाग रहे कार चालक का पीछा कर उसे धर दबोचा. तलाशी के दौरान कार में छुपाकर ले जाया जा रहा 18 किलो गांजा बरामद किया गया.

Suggested News