BIHAR NEWS : शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, जवाबी कार्रवाई में युवक को लगी गोली

BIHAR NEWS : शराब को लेकर छापेमारी करने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, जवाबी कार्रवाई में युवक को लगी गोली

SAMASTIPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। शराब माफिया का मनोबल इतना बढ़ गया है की वे पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला जिले खानपुर थाना क्षेत्र के अमसौर गाँव में सामने आया है। जहाँ शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम जब छापेमारी करने के लिए गांव पहुंची थी। इस दौरान कुछ ग्रामीण हल्ला करते हुए पुलिस के पीछे भागने लगे। पुलिस के द्वारा उन्हें चेतावनी दी गई। फिर भी वे पीछे नहीं हटे। बाद में  पुलिस ने फायरिंग कर दी। पुलिस की गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।  घायल युवक की पहचान कुणाल सहनी के रूप में की गयी है। 

घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। ग्रामीणों ने पुलिस टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर सहित छह पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। इस मामले में खानपुर थाना प्रभारी दिल कुमार भारती ने बताया कि शराब की सूचना पर पुलिस छापा मारने पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। अपने बचाव में पुलिस ने फायरिंग की है। जिससे एक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News