बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश से हुई निर्दलीय विधायक शंकर सिंह की मुलाकात में क्या हुआ फैसला, छोटू सिंह ने बताया कैसे हुई नीतीश की नीतियों की जीत

सीएम नीतीश से हुई निर्दलीय विधायक शंकर सिंह की मुलाकात में क्या हुआ फैसला, छोटू सिंह ने बताया कैसे हुई नीतीश की नीतियों की जीत

पटना. रुपौली में भले ही जनता दल (यू) प्रत्याशी की हार हुई हो लेकिन सीएम नीतीश की नीतियों की जीत हुई है. यही कारण है कि रुपौली से निर्दलीय विधानसभा उपचुनाव जीते शंकर सिंह ने सीएम नीतीश के कार्यों को सराहा है. उनका साथ अब जदयू को मिलेगा. जदयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह ने ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही निर्दलीय विधायक शंकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने सीएम नीतीश के मुख्यमंत्री बनने के बाद से बिहार में हुए व्यापक बदलावों को जमकर सराहा.

छोटू सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश बिहार में विकास पुरुष के रूप में अपनी पहचान बनाए हैं. इससे हर कोई प्रेरित होता है. शंकर सिंह भी आधुनिक बिहार के जनक नीतीश कुमार को अपना आदर्श बता चुके हैं. उनका साथ अब जदयू को मिलेगा. इससे भले ही प्रत्याशी के तौर पर रुपौली में जदयू को अपेक्षित सफलता नहीं मिली लेकिन सीएम नीतीश की नीतियों की जीत है. इसका नतीजा है की शंकर सिंह ने रुपौली के विकास के लिए सीएम नीतीश से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ने उन्हें क्षेत्र विकास का पूरा आश्वासन दिया है. 

दरअसल, एक दिन पहले ही शंकर सिंह ने जदयू विधान पार्षद संजय सिंह के साथ मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में सीएम नीतीश से मुलाकात की थी. बाद में शंकर सिंह ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ भी की और कहा कि उनके सत्ता संभालने के बाद से ही बिहार में अपराध में गिरावट आयी है. साथ ही विकास के साथ चलने वाले को अपना समर्थन देने का भी शंकर सिंह ने ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सीएम विकास कार्य को लेकर प्रतिबद्ध हैं. 

सीएम नीतीश शंकर सिंह के बीच हुई मुलाकात के दौरान राज्य मंत्रिमंडल के वरिष्ठ मंत्री विजय कुमार चौधरी और अशोक चौधरी, शंकर सिंह की पत्नी के साथ जदयू नेता छोटू सिंह भी मौजूद रहे. छोटू सिंह ने मुलाकात के दौरान हुई सौहार्दपूर्ण चर्चा की जानकारी दी. 


Suggested News