बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मायके नहीं जाने दिया तो ना विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी, पति बोला - मुझे अकेला छोड़ दिया

मायके नहीं जाने दिया तो ना विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी, पति बोला - मुझे अकेला छोड़ दिया

BHAGALPUR : भागलपुर के बाइपास थाना क्षेत्र में नव विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाहित महिला रितु कुमारी को कल शाम में रितु का भाई विदाई कराने के लिए आया था जिसके बाद ऋतु का पति गोविंद कुमार ने मना कर दिया इसके बाद महिला रितु कुमारी ने गले में फंदे लगाकर खुदकुशी कर ली है। हालांकि रितु का मायके वाले ने भी किसी पर कोई प्रकार का आरोप नहीं लगाया है।

दिल्ली में पेंटिंग का काम करनेवाले गोविंद ने बताया कि बीते साल आठ मई को हमारी शादी हुई थी। जिसके बाद मैं वापस दिल्ली चला गया। दो माह पहले वापस लौटा था। यहीं भागलपुर हवाई अड्डा पर काम मिला था। इसी दौरान पत्नी का भाई उसे लेने के लिए आया था। उसे भेजने के लिए उस  समय मेरे पास पैसे नहीं थे तो कहा कि वह भाई को वापस भेज दे। शाम को मैं खुद उसे लेकर जाऊंगा।

पैसे का इंतजाम करने गया था, इधर उठा लिया बड़ा  कदम

पति ने बताया कि एक जगह काम का पैसा बाकी था, वही पैसे लेने के लिए गया था ताकि शाम को उसे लेकर जा सकूं। इसी बीच मेरे लौटने से पहले उसने घर में फांसी लगा ली। गोविंद ने बताया कि हमारे बीच किसी प्रकार कोई झगड़ा नहीं था। शादी के बाद दोनों में बहुत प्यार था। लेकिन आज मुझे वह अकेला छोड़कर चली गई।

रिपोर्ट --balmukund kumar भागलपुर

Suggested News