बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रखंड कार्यालय पहुंचे पूर्व मंत्री ने हड़काया तो भागे भागे पहुंचे अधिकारी, लोगों की सुनी फ़रियाद, समस्याओं का किया ऑन-द-स्पॉट निपटारा

प्रखंड कार्यालय पहुंचे पूर्व मंत्री ने हड़काया तो भागे भागे पहुंचे अधिकारी, लोगों की सुनी फ़रियाद, समस्याओं का किया ऑन-द-स्पॉट निपटारा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अधिकारियों के बीच उस समय हड़कंप मच गया। जब बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व कांटी के राजद विधायक इसराइल मंसूरी ने अधिकारियों को फोन लगाकर रविवार को ऑफिस आने की बात कही और जब अधिकारी पहुंचे ऑफिस तो उन्हें सीधे तौर पर नसीहत दी गयी की आप फरियादियों की बात सुनिए। नहीं तो आप पर कार्रवाई की जाएगी। 

बताते चलें कि रविवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व कांटी के आरजेडी विधायक इसराइल मंसूरी अचानक रविवार को प्रखंड कार्यालय पहुंच गए। वहां पहुंचते ही सभी प्रखंड कार्यालय के अधिकारियों को उन्होंने फोन लगाया और तुरंत ऑफिस पहुंचने का आदेश जारी किया। पूर्व मंत्री का फोन जाते ही प्रखंड के तमाम अधिकारी प्रखंड कार्यालय पहुंचे। जिसके बाद पूर्व मंत्री ने सीधे तौर पर नसीहत दिया और कहा कि अगर आप फरियादियों की बात नहीं सुनते हैं उनके समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं तो फिर आप पर कार्रवाई तय है। 

इसके बाद तमाम अधिकारी प्रखंड कार्यालय पर पहुंचे और पूर्व मंत्री के सामने ही फरियादियों की बात सुनी और दर्जनों मामले का ऑन द स्पॉट निष्पादन भी किया। वही मामलों का निष्पादन होने के बाद फरियादियों ने पूर्व  मंत्री का धन्यवाद किया। कहा कि अगर हर जगह इस तरह के मंत्री हो जाए तो आम लोगों की समस्या ही समाप्त हो जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News