बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूजापाठ के लिए भोज का खाना तैयार करने के दौरान सिलेंडर फटने से लगी आग, हादसे में दस लोग बुरी तरह से झुलसे

पूजापाठ के लिए भोज का खाना तैयार करने के दौरान सिलेंडर फटने से लगी आग, हादसे में दस लोग बुरी तरह से झुलसे

DESK : खबर यूपी के कौशांबी से है, जहां बीती रात मंझनपुर कोतवाली के थाभां गांव में भोज का खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव होने से सिलेंडर फटने से घर में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि घर में मौजूद दस लोग बुरी तरह से झुलस गए। वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

घर में हो रहा था पूजा पाठ का कार्यक्रम

बताया गया कि थाभां गांव के राम दिन निर्मल के घर में गुरुवार को पूजा पाठ के बाद भोज का कार्यक्रम था। रात आठ बजे के करीब रिश्तेदार व घर के लोग मिलकर गैस चूले में खाना बना रहे थे। इस दौरान गैस रिसाव होने के साथ सिलेंडर फट गया और घर में आग लग गई और अफरा-तफरी मच गई। पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग विकराल रूप धारण करने लगी। 

इस दौरान खाना बना रहे राम दीन निर्मल, पत्नी अमरावती, संदीप, रंजना देवी, मोनू, संदीप, कध ई रिश्तेदार मिलन निवासी पूरामुफ्ती सोनू निवासी नेवादा व रानी देवी झुलस गए। 

वहीं सूचना पर पहुंची रात करीब करीब नौ बजे पहुंची दमकल कर्मियों ने एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान घर गृहस्ती का सामान जलकर बर्बाद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मंझनपुर में भर्ती कराया है।


Suggested News