बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की शर्मनाक करतूत, पोर्न वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर करती थी वायरल, शौहर ने पुलिस से की शिकायत

पत्नी की शर्मनाक करतूत, पोर्न वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर करती थी वायरल, शौहर ने पुलिस से की शिकायत

मुजफ्फरपुर -पति बाहर रह कर हाड़ तोड़ कर मेहनत कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. वहीं पत्नी किसी और के साथ मिल कर पोर्न वीडियो बनाती थी. यहीं नहीं पोर्न वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर शेयर भी करती थी. ये कहना है महिला के पति का...

मुजफ्फरपुर जिले के हत्था थाना क्षेत्र के रहने वाले सुरत महतो ने थाने को दिए गए आवेदन में कहा है कि उसकी दूसरी शादी 2013 में सकरा थाना क्षेत्र के खरौना गांव के रहने वाली मुनचुन देवी के साथ हुई थी, सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था इसी बीच शादी के बाद वह हरियाणा कमाने चला गया. उसने पुलिस को शिकायती पत्र में लिखा है कि उसकी पत्नी शहर में अपने बच्चो के साथ रह कर साफ़ सफाई का काम करती थी ,इसी बीच एक दिन मोबाइल के सोशल साइट्स पर देखा की मेरी पत्नी का किसी और युवक के साथ अश्लील वीडियो चल रहा है, जिसके बाद मै अपनी पत्नी को फोन किया तो वह मुझे ही धमकाने लगी.

 वही इस पूरे मामले की जानकारी मुझे जैसे ही समझ में आई मै हरियाणा से अपने घर आ गया और पिछले कई महीनो से घर पर रह कर उससे बात करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वह ना खुद बात करती है और ना ही बच्चो से ही बात करने देती है .

इस पार्न वीडियों बनाने की जानकारी लगते हीं पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

बहरहाल पति अपनी पत्नी कों किसाी और के साथ शारिरीक संबंध बनाते हुए मोबाइल पर देख कर बात करने की कोसिश की तो पत्नी ने धमका दिया. हार कर पति पुलिस के पास पहुंचा है. अबदेखना होगा आगे क्या खुलासा होता है.

रिपोर्ट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News