बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ड्रोन कैमरे की मदद से उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, बीच तालाब में छिपाकर रखे 31 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद

मुजफ्फरपुर में ड्रोन कैमरे की मदद से उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, बीच तालाब में छिपाकर रखे 31 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद

MUZAFFARPUR : पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा तो वहीं दूसरी तरफ इन शराब कारोबारी पर लगाम लगाने को लेकर लगातार मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम कार्रवाई करती हुई दिख रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर में शराब कारोबारी के ठिकानों पर ड्रोन कैमरे की मदद से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर एक तालाब के बीच में छुपा के रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब के खेप को बरामद किया है।

आपकों बता दें कि शराब माफिया द्वारा तालाब के बीच में बने टापू पर शराब की खेप को छुपा कर रखी गई थी। जिसे गुप्त गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने ड्रोन कैमरे के मदद से खोज निकाला और कारोबारी के ही नाव से जाकर शराब को बरामद किया है। 

वही पूरे मामले को लेकर उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव उत्तरी के तालाब के बीचों बीच बने टापू पर शराब कारोबारियों द्वारा शराब की खेप को छुपा कर रखी गई है। जिसके बाद ड्रोन कैमरे से छुपा कर रखी गई शराब की तलाशी की गई तो पता चला कि तालाब के बीच में बने टापू पर भारी मात्रा में शराब छुपा कर रखी गई है।

उसके बाद उत्पाद विभाग की एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजा गया। जहां कारोबारी के नाव से ही उस स्थल पर पहुंचा गया और तालाब के बीचों बीच बने एक झोपड़ी में करीब 31 कार्टून विदेशी शराब को बरामद किया गया। बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताया जा रहा है। शहर से सटे होने के कारण उसे होम डिलीवरी के लिए रखा गया था। जो नाव के जरिए पानी से बाहर लाकर होम डिलीवरी किया जाना था। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट  

Suggested News