बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किस मुंह से सपरिवार पत्तल चाटने पहुंच गए मुंबई, कल तक तो कोसते नहीं थकते थे, मांझी ने दिया लालू की बेटी को करारा जवाब...

किस मुंह से सपरिवार पत्तल चाटने पहुंच गए मुंबई, कल तक तो कोसते नहीं थकते थे, मांझी ने दिया लालू की बेटी को करारा जवाब...

PATNA : उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के बेटे की शादी में लालू परिवार के शामिल होने पर पक्ष विपक्ष के जुबानी जंग तेज हो गयी है। इसी कड़ी में हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने लालू यादव की बेटी और सारण लोकसभा क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर पलटवार किया है। 

X पर पलटवार करते हुए हम के नेता श्याम सुन्दर शरण ने कहा की राजनैतिक पर्यटक महोदया 10 साल से कान पकाया पूरे देश का आपके पिताजी और भ्राताजी के साथ साथ आपके तमाम राजनैतिक चाचा चाची लोगों ने। फिर किस मुँह से सपरिवार सब पत्तल चाटने पहुँच गये।  प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल का ज्ञान तो नहीं है। कम से कम भारतीय संस्कृति का ध्यान रखो। काहे भद्द पिटाती हो। 

बताते चलें की X पर ही तंज कसते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा था की अंबानी परिवार के मांगलिक आयोजन में लालू परिवार के सम्मिलित होने पर भाजपाईयों को बड़ा ऐतराज था। पेट में पड़ रहे मरोड़ों का आलम तो कुछ ऐसा था कि बिहार भाजपा ने अपने X ( ट्विटर ) हैंडल पर ये पोस्ट किया कि ' जिस अंबानी परिवार का राजद ने विरोध किया, उसके यहाँ पूरी ( पूड़ी ) खाने पहुँच गया लालू परिवार ।" 

कहा की हताशा की पराकाष्ठा में ये भूल गए बेचैन आत्मा भाजपाई कि आम चुनाव के दौरान इनके आका ने भी अंबानी को चोरी के माल वाला कारोबारी बताते हुए, कॉंग्रेस - अंबानी के बीच डील होने का आरोप लगाया था। " भाजपाईयों से ये पूछा जाना चाहिए कि " कल किस मुँह से इनके आका अंबानी परिवार के यहाँ आयोजित वर - वधू स्वागत समारोह ( रिसेप्शन ) में शिरकत करने गए थे? .. कहीं ऐसा तो नहीं कि लालू परिवार द्वारा छोड़ी गयीं जूठी थालियों को साफ़ करने गए थे इनके आका ? "

Suggested News