सुपौल में 620 बोतल विदेशी शराब के साथ महिला गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान तस्कर फरार

सुपौल में 620 बोतल विदेशी शराब के साथ महिला गिरफ्तार, छापेमारी के दौरान तस्कर फरार

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज के नए डीएसपी बिपिन कुमार ने बड़ी कार्रवाई की है। कार्यभार संभालते ही डीएसपी एक्शन में दिख रहे हैं। इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर देर संध्या डीएसपी के आदेश अनुसार थाना क्षेत्र के बाजार स्थित खादी भंडार समीप से एक आवासीय घर में रखें विभिन्न ब्रांड के 620 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ ही एक महिला को गिरफ्तार किया गया हैं। जबकि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही रात्रि का फायदा उठाकर गिरफ्तार महिला के पति शराब कारोबारी राजेश रंजन चौधरी भागने में सफल रहा। 

इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक आवासीय घर में बिक्री की उद्देश्य बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब रखा हुआ है। जिसके बाद डीएसपी बिपिन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। आवासीय घर से पलंग के नीचे बॉक्स के डब्बा सहित अन्य जगहों से विभिन्न ब्रांड के 750 एमएल के 163 बोतल, 375 एमएल के 438 बोतल जबकि 180 एमएल के 19 बोतल बरामद किया गया। जो कुल 289.92 लीटर हैं। 

उन्होंने बताया की मौके पर ही शराब के साथ महिला राखी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया। शराब बरामद मामले में कांड संख्या 518 /22 दर्ज कर गिरफ्तार महिला राखी देवी को न्यायिक हिरासत में सुपौल जेल भेज दिया गया। साथ ही उसके पति अवैध शराब कारोबारी राजेश रंजन चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

थानाध्यक्ष ने बताया की इस घटना में जो लोग सम्मिलित होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया की राजेश रंजन चौधरी पूर्व में भी शराब मामले में दो बार जेल जा चूका है। बरामद शराब में अंग्रेजी शराब में ब्लेंडर प्राइड, रॉयल ग्रीन, सुपर जुगली, रॉयल कैशल, मैकड्वेल, इंपीरियल ब्लू, रॉयल स्टेक शामिल है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News