बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में पुलिस के थप्पड़ चढ़ने पर युवक का फूटा गुस्सा, गश्ती गाड़ी पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला

बेतिया में पुलिस के थप्पड़ चढ़ने पर युवक का फूटा गुस्सा, गश्ती गाड़ी पर चढ़कर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है पूरा मामला

BETTIAH : बेतिया में युवक को थप्पड़ मारना पुलिस को महंगा पड़ गया। थप्पड़ मारने के बाद युवक पुलिस के गश्ती गाड़ी पर चढ़कर जमकर बवाल किया। बता दें कि बैटरी ऑटो चालक स्टेशन चौक पर सवारी बैठाने लगा। इसी दौरान किसी से कहा सुनी हुई तो  पुलिस के द्वारा युवक को थप्पड़ जड़ दिया गया।

उसके बाद युवक का हाई प्रोफाइल ड्रामा स्टेशन चौक एनएच 727 पर चलता रहा। मामला एक बैटरी चालित तीन पहिया वाहन पर सवारी बैठाने को लेकर हुई थी। पिटाई के बाद टेंपो ड्राइवर राजा ने रोड पर घंटे ड्रामा किया।  उसके बाद नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर युवक ने गश्ती गाड़ी पर चढ़कर ही ड्रामा करने लगा और बोलने लगा कि मेरी गलती क्या है कि मेरे को थप्पड़ मारा गया।

इस दौरान जैसे ही मीडिया कर्मी अपने मोबाइल में गाड़ी पर चढ़े युवक का वीडियो करने लगा तो पुलिस के द्वारा मोबाइल छीनकर नगर थाना लाया गया।  जहां पर नगर थाना के मुंशी के द्वारा पत्रकार से वीडियो डिलीट करने के लिए बोला गया। वीडियो नहीं डिलीट करने पर गाली गलौज किया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  पुलिस द्वारा बिना मामले की छानबीन किए राजा कुमार को कई थप्पड़ जड़ दिया गया। जिससे उसके चेहरे से खून निकलने लगा। उससे आक्रोशित होकर आंटो चालक गश्ती की गाड़ी के छत पर चढ़कर हंगामा करने लगा। मामला नगर थाना बेतिया की है। हालाँकि इस मामले मे पुलिस कुछ भी नही बता रही है ।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News