बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

42 की महिला ने छोड़ा पति, 21 साल के युवक संग रचाई शादी; Facebook पर हुई थी प्यार की शुरुआत!

बिहार में दो बच्चों कि 42 वर्षीय मां ने एक 21 साल के कुंवारे युवक से पटना के मनेर में एक मंदिर में शादी रचा ली. यह विवाह लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि महिला ने युवक के लिए अपने पति को छोड़ दिया और दोनों की मुलाकात फ़ेसबुक पर हुई थी।

42 की महिला ने छोड़ा पति, 21 साल के युवक संग रचाई शादी; Facebook पर हुई थी प्यार की शुरुआत!

अरवल जिले की एक 42 वर्षीय महिला, जो दो बच्चों की मां है, को सोशल मीडिया के जरिए 21 वर्षीय युवक से प्यार हो गया। युवक बिहार के मनेर के शेरपुर गांव का रहने वाला है और दोनों के बीच यह प्रेम कहानी फेसबुक के जरिए शुरू हुई। प्यार परवान चढ़ने के बाद महिला ने अपने पति को छोड़कर, बच्चों के साथ मनेर पहुंचकर अपने प्रेमी से मंदिर में शादी कर ली। यह मामला मनेर थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।


मिली जानकारी के अनुसार, महिला अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी है और पिछले कुछ समय से गुजरात के राजकोट में रह रही थी। वहीं, युवक प्रमोद यादव शेरपुर का रहने वाला है, और हैदराबाद में रहकर गाय-भैंस दुहने का काम करता है। फेसबुक के जरिए दोनों की मुलाकात हुई, और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार पनपने लगा। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया और राजकोट व हैदराबाद से मनेर आकर शादी कर ली।


मनेर के गोरैया स्थान स्थित मंदिर में हुई इस शादी की जानकारी जब स्थानीय लोगों को मिली, तो यह खबर तेजी से फैल गई। किसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दे दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसका पति शराबी है और उसे प्रताड़ित करता है। वह न तो कोई काम करता है और न ही परिवार का सही ढंग से ख्याल रखता है, इसीलिए उसने अपने प्रेमी के साथ रहने का निर्णय लिया।


पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की और किसी तरह की शिकायत नहीं मिली, तो उन्हें छोड़ दिया। महिला और उसके 21 वर्षीय प्रेमी की यह प्रेम कहानी इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। थाने में भी इस प्रेम कहानी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। महिला का कहना है कि वह अब अपने प्रेमी के साथ ही अपनी जिंदगी बिताना चाहती है, क्योंकि उसे अपने पति से कोई सुख नहीं मिला। हालांकि, यह मामला किसी आपराधिक गतिविधि का नहीं है, इसलिए पुलिस ने भी इसे घरेलू मामला मानते हुए दोनों को जाने दिया। लोगों के बीच इस अनोखे रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं, लेकिन दोनों अपने फैसले से पूरी तरह संतुष्ट नजर आए

Editor's Picks