बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साल 2024 में 600 लड़कों के साथ सोना चाहती है ये महिला मॉडल, 480 का आकंड़ा किया पार, 120 की जरूरत

साल 2024 में 600 लड़कों के साथ सोना चाहती है ये महिला मॉडल, 480 का आकंड़ा किया पार, 120 की जरूरत

Australian Women Romance: ऑस्ट्रेलिया की सबसे सेक्स एडिक्ट महिला ऐनी नाइट है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि वो अपनी सेक्स एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उसने बीते साल 2023 में 300 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का अपना लक्ष्य हासिल किया था। इसके बाद उसने साल 2024 में 600 लोगों के साथ यौन संबंध बनाने का अनोखा टारगेट रखा है। हालांकि यह एक असामान्य और विवादास्पद बात है। लेकिन उसने इसके लिए एप्लिकेशन सिस्टम रखा है, जिसकों भरकर कोई भी योग्य पुरुष महिला के साथ सेक्स कर सकता है।

नाइट का कहना है कि 2024 में अब तक 480 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और 600 के लक्ष्य को पूरा करने के लिए उनके पास अब भी 120 लोगों की जरूरत हैं। उनकी इस यात्रा ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया है और उनकी नीतियों और खुलेपन को लेकर कई बहसें भी छिड़ी हैं। हालांकि, नाइट के लिए यह एक व्यक्तिगत फैसला है और वह किसी जल्दबाजी में नहीं हैं।

26 साल की एनी नाइट को मॉडल

26 साल की एनी नाइट (Annie Knight) पेशे से एक मॉडल है। इसके अलावा वो बोल्ड फोटो और वीडियो बनाती है और उसे बेचकर पैसे कमाती है। एनी नाइट का 600 लोगों के साथ सोने का फैसला थोड़ा अजीब है।  हालांकि, इस पर उनका कहना है कि लाइफ एक बार ही मिलती है। जीवन में हर वह चीज़ करनी चाहिए जो आपको संतुष्टि और खुशी दे ताकी आखिर में कुछ ऐसा न लगे की कुछ छूट गया है। उनका यह कदम सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो चुका है, और इसके कारण समाज में यौन स्वतंत्रता, निजता और व्यक्तिगत निर्णयों के महत्व पर कई बहसें भी शुरू हुई हैं।

Editor's Picks