बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देसी कट्टा लेकर थाना के पास संचालित चाय दुकानदार से रंगदारी मांगने आए बदमाश की भीड़ ने कर दी धुनाई, किया पुलिस के हवाले

देसी कट्टा लेकर थाना के पास संचालित चाय दुकानदार से रंगदारी मांगने आए बदमाश की भीड़ ने कर दी धुनाई, किया पुलिस के हवाले

PATNA : राजधानी में पुलिस का इकबाल खत्म होते नजर आ रहा है। अपराधियों ने थाने के चार कदम की दूरी पर दिन के उजाले में चाय दुकानदार पर देसी कट्टा तान रंगदारी मांगने पहुंचा। जहां स्थानीय लोगों ने अपराधी को पकड़ पहले जमकर उसकी मौके पर ही धुनाई कर दी जिसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

घटना पटना के गर्दनीबाग थाना परिसर के बगल में रोड के पास चाय दुकानदार पीड़ित  भोला प्रसाद के साथ हुआ है ।जो सुबह लगभग 10 बजे अपने दुकान पर थे जिस दरम्यान एक युवक से चाय  का पैसा मांगा जिसपर युवक पीड़ित दुकानदार से गाली गलौज कर उल्टे रंगदारी मांगने लगा। दुकानदार भोला प्रसाद द्वारा इसका विरोध करने पर बदमाश ने कमर में रखा देसी कट्टा निकाल कर तान दिया। जिससे दुकानदार डर गया। हालांकि दुकानदार द्वारा शोर मचाने पर आस पास के लोग इकट्ठा हुए और उस बदमाश को पकड़ जमकर उसकी धुनाई कर दी।

हैरान करने वाली बात यह है कि गर्दनीबाग थाना चाय दुकान से महज चार कदम की दूरी पर है। ऐसे में अपराधी कट्टा लेकर रंगदारी करने पहुंच गए। बहरहाल स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने अपराधी के पास से एक देसी कट्टा,एक एंड्रॉयड मोबाइल और एक कीपैड फोन बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद 70 फीट का रहने वाला शंकर कुमार है पुलिस इसके अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है।

REPORT : ANIL KUMAR


Suggested News