बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दोस्तों के साथ बाइक से जा रहे युवक को तेज रफ्तार हाईवा ने कुचला, एक की मौके पर मौत, दो की हालत नाजुक

दो दोस्तों के साथ बाइक से जा रहे युवक को तेज रफ्तार हाईवा ने कुचला, एक की मौके पर मौत, दो की हालत नाजुक

PATNA : : खबर राजधानी के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से जुड़ी है. जहां बाइक से जा रहे तीन हाईवा की चपेट में आ गए। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है। मृतक की पहचान हिंदुनी निवासी राजू चौधरी के बेटे विकास चौधरी उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं घायलों में गोनपुर निवासी बिजेंद्र पासवान के पुत्र मुन्ना पासवान और डोमन पासवान के पुत्र राहुल पासवान हैं। जिनका इलाज कराया जा रहा है हादसे के बाद जहां हाईवा चालक भागने में सफल रहा, वहीं मौके पर जुटे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।

मृतक विकास चौधरी अपने चार पहिया वाहन को किराये पर चलाने का धंधा करता था. उसके पिता राजू चौधरी राजमिस्त्री का काम करते हैं। उसके भाई मुकेश चौधरी ने बताया कि उनका भाई विकास अपने दो दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था. गोनपुरा मुसहरी के आगे रेलवे लाइन के पास वाली सड़क पर निर्माण कार्य सामग्री ढोने वाला हाईवा तेज रफ्तार से जा रहा था।

हाइवा ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक हाइवा के नीचे आकर फंस गयी. विकास चौधरी नीचे गिरा और हाइवा के चक्के के नीचे आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। जबकि उसके दोनों दोस्त बुरी तरह घायल हो गए।

इस हादसे से स्थानीय लोगों का गुस्सा उबला हुआ है. उक्त हाइवा पर लोगों ने पथराव किया और क्षतिग्रस्त कर दिया. मुआवजा की मांग को लेकर सैकड़ो की संख्या में लोग वहां को हंगामा करने लगे।

पुलिस के मुताबिक रेलवे लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है. वही निर्माण सामग्री ढोने के लिए जो सड़क बनाई गई है उस सड़क से स्थानीय लोग आवाजाही करते हैं. इस दौरान एक बाइक सवार तीन स्थानीय युवक हाइवा की चपेट में आ गए.लोगों की मदद से सभी को पटना एम्स भेजा गया है जहां विकास चौधरी को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उसके दोनों दोस्तों राहुल और मुन्ना का इलाज चल रहा है. मुआवजे की मांग कर रहा है लोगों को समझाया बुझाया जा रहा है

Suggested News