बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुवैत में हुए अग्निकांड में मारा गया गोपालगंज का अनिल, गांव में शव पहुंचते ही चीख-पुकार से माहौल हुए गमगीन

कुवैत में हुए अग्निकांड में मारा गया गोपालगंज का अनिल, गांव में शव पहुंचते ही चीख-पुकार से माहौल हुए गमगीन

GOPALGANJ : कुवैत की इमारत में बुधवार को लगी भीषण आग में पंचदेवरी प्रखंड के बनकटिया टोला कली छापर गांव निवासी रघुनाथ गिरी के 35 वर्षीय बेटे अनिल गिरी की मौत हो गई। अनिल अपने परिवार के जीवकोपार्जन के लिए दूसरी बार 15 माह पूर्व कुवैत गए हुए थे। वहां वह अपने एक रिश्तेदार के साथ रहते  हुए एनबीटीसी कंपनी में फेब्रिकेशन का काम करते थे। घटना के एक दिन पूर्व पत्नी प्रियंका एवं बच्चों से उनकी दूरभाष पर बात हुई थी। अग्निकांड के दिन ही उनके रिश्तेदार के द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई थी। 

मौत की खबर के बाद पूरे गांव में चीख पुकार मच गई । पत्नी प्रियंका ,10 वर्षीय बेटा मन्नत व 14 वर्षीय बेटी महक, मां आदरमती देवी पिता रघुनाथ प्रसाद गिरी का रो रो बुरा हाल है। बताया जाता है कि 15 माह पहले अनिल परिवार के जीवकोपार्जन के लिए कुवैत गए हुए थे। मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम तक अनिल गिरी का शव दिल्ली एंबेसी में पहुंचा। उसके बाद वहां से शनिवार की अहले सुबह पटना लाया गया। जहां से बिहार सरकार की देखरेख में गोपालगंज उनके पैतृक निवास शव पहुंचाया गया। 

परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना के बाद शव को लाने के लिए शुक्रवार को दिल्ली के लिए परिजन रवाना हुए थे। इसी दौरान दिल्ली एंबेसी से सूचना दी गई की शव प्रशासन की देखरेख में आपके घर तक पहुंचाया जाएगा। उसके बाद सभी परिजन वापस घर आ गए।

 इधर घटना के सूचना के बाद अगल-बगल के गांव के हजारों लोग अनिल गिरी की जानकारी लेने के लिए उनके दरवाजे पर इकट्ठा हो गए थे । वही इस घटना की सूचना के बाद स्थानीय सीईओ व बीडीओ राहुल रंजन पुलिस प्राधिकारियों के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली ।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News