कारोबारी से अपराधियों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी, खुद को नक्सली बता रहे थे बदमाश

कारोबारी से अपराधियों ने मांगी 5 लाख की रंगदारी, खुद को नक्सली बता रहे थे बदमाश

JAMUI : जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गरही में नक्सली संगठन के नाम पर स्थानीय अपराधियों ने एक कारोबारी से पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने व्यवसायी को जान से मारने तक की धमकी दे डाली है। अपराधियों ने दो दिनों में पैसे नहीं देने के बाद अंजाम भुगतने की धमकी दी है। घटना के बाद कारोबारी के परिवार सहित पूरे बाजार में दहशत का माहौल है। जिले का दक्षिणी इलाका खैरा नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में आता है। 

जानकारी के अनुसार गढ़ी बाजार निवासी भरत मोदी नामक कारोबारी से रंगदारी की मांग की गई है। उनके दुकान पर बीते रविवार देर शाम एक व्यक्ति आया और खुद को नक्सली होने का दावा किया और कारोबारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। हालांकि स्थानीय  पुलिस के द्वारा ऐसी किसी घटना की पुष्टि नहीं की गई है। बताया यह भी जा रहा है संगठन ने मौके पर नक्सली पर्चा भी छोड़ा है। पर्चा में पैसा दिए जाने की बात कही गई है। 

जानकारी सामने आ रही है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना के बाद कारोबारी के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दिए जाने की बात कही जा रही है। खैरा के थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने घटना की पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंगलवार सुबह घटनास्थल पर जाकर की छानबीन भी की लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। उनका कहना है कि अभी तक ऐसी किसी घटना की लिखित सूचना नहीं मिली है, अगर घटना की सूचना मिलती है तो पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी।



Find Us on Facebook

Trending News