बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: नीति आयोग की बैठक बीच में छोड़ कर बाहर निकलीं ममता बनर्जी, माइक बंद करने से हुई नाराज, मोदी सरकार पर जमकर बरस पड़ी

BREAKING: नीति आयोग की बैठक बीच में छोड़ कर बाहर निकलीं ममता बनर्जी, माइक बंद करने से हुई नाराज, मोदी सरकार पर जमकर बरस पड़ी

DESK: राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आरोग की बैठक जारी है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक  बीच में ही छोड़ के बाहर निकल गई हैं। बाहर आते ही ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। साथ ही बैठ में उन्हें अपनी बात पूरी तरह से रखने के लिए पर्याप्त समय नहीं देने का आरोप लगाया है। 

दरअसल, पीएम मोदी की अध्यक्षता में विभिन्न विकास मुद्दों और नीतिगत मामलों पर चर्चा के लिए नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की नौवीं बैठक चल रही है। बैठक में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी दिल्ली पहुंचीं। वहीं बैठक शुरु होने के थोड़ी देर बाद की ममता बनर्जी बैठक छोड़ कर बाहर निकल गई। 

ममता ने बाहर आकर आरोप लगाया है कि उन्हें बैठक में अपनी बात रखने के लिए समय नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बंगाल से भेद भाव कर रही है। बैठक में पूरे विपक्षी दल का आपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में बोलने के दौरान 5 मिनट में ही उनकी माइक को बंद कर दिया गया। उन्हें उनकी बातों को रखने का पर्याप्त समय नहीं दिया गया। 


Suggested News