बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख की ठगी, पैसे मांगा तो की फायरिंग,फारेस्ट विभाग में सिपाही पद पर बहाली के नाम पर लिए थे रुपए, एक गिरफ्तार

नौकरी दिलाने के नाम पर 2 लाख की ठगी, पैसे मांगा तो की फायरिंग,फारेस्ट विभाग में सिपाही पद पर बहाली के नाम पर लिए थे रुपए, एक गिरफ्तार

वैशाली: जिले केसराय थाना क्षेत्र के पौरा मदन सिंह गांव में नौकरी लगाने के नाम पर लिए पैसा मांगने पर बदमाश ने दरवाजा पर चढ़कर आधा दर्जन राउंड गोलियां चलाई. हालांकि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी. मौके से आधा दर्जन खोखा बरामद कर घरवालों ने पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले और गोली चलाने वाले युवक रामकुमार राय को गिरफ्तार किया. रामकुमार राय के पास से पुलिस ने दर्जनों विभिन्न विभाग के मोहर पांच गोली का खोखा, दो जिंदा कारतूस दो मोटरसाइकिल बाइक बरामद किया है.

 बताया जाता है कि रामकुमार नौकरी के नाम पर कई व्यक्ति से ठगी कर चुका है. घटना के संबंध में सुजीत कुमार पिता रामबली राय पौडा मदन सिंह निवासी ने बताया कि मुझसे मेरे गांव के रामकुमार राय पिता स्वर्गीय जदू राय पौडा मदन सिंह और बिट्टू राणा पिता विनोद कुमार राणा शीतल भकुरहर दोनों थाना सराय ने मुझसे करीब एक साल पहले फारेस्ट विभाग में सिपाही के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर 20000, 25000, 50000 करके कई बार में कुल 2 लाख रुपया ले चुके था. मैं इन दोनों से कई बार नौकरी लगाने के बारे में बात की पर ये दोनों हो जायेगा कर के टाल मटोल करते रहे.

 सुजीत कुमार ने बताया कि बीते शनिवार की सुबह में मेरी बहस इस बात को लेकर इन दोनों से हो गई कि या तो नौकरी दिलाओ नहीं तो मेरा पैसा वापस करो. इसी बीच शाम को करीब 6 बजे मेरे घर पर दो मोटरसाइकिल से चार लोग एक उजले रंग के टीवीएस अपाचे गाडी नंबर बीआर 01CZ 6451 जिसपर पुलिस का स्टीकर लगा था उस पर बिट्टू राणा और रामकुमार राय थे,  एक विक्रान्ता मोटरसाइकिल नंबर बीआर 31V-4618 जो कि रामकुमार राय का है पर दो अज्ञात लोग सवार आये और गाली देते हुए बोले कि पैसा वापस लेगा 3 लाख रूपया हमको तुम देगा नहीं तो आज तुमको गोली मार देंगे और चारो मिलकर लगातार गोली फायर करने लगे मैं किसी तरह घर में घुस कर अपना जान बचायी. 

सुजीत कुमार ने कहा कि उनलोगों ने 6 राउंड गोली चलाया. वे लोग दरवाजे पर चढ़ कर ललकारते हुए बोले कि निकलो आज तुमको जान से मार देंगे. मैं डर के मारे घर में छुप गया. गोली की आवाज पर आस-परोस के लोग जमा होने लगे. लोगों को जमा होते देख रामकुमार बोला कि 3 लाख रुपया दो नहीं तो इस बार हमलोग गोली मार कर तुम्हारी हत्या कर देंगे बोलते हुए हथियार लहराते हुए भाग खड़ा हुआ. उनलोगों के जाने के बाद मैं एवं मेरे घरवाले घर से बाहर निकले तो वहां पर 06 खोखा गिरा पड़ा था. उसके बाद मैंने पुलिस को सुचना दी. पुलिस के आने के बाद सभी खोखा को पुलिस को सपुर्द किया.

Suggested News