बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में सीएम नीतीश ने किया चुनाव प्रचार, तेजस्वी पर जमकर साधा निशाना, कहा-हमारे काम का ले रहे थे क्रेडिट

शेखपुरा में एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में सीएम नीतीश ने किया चुनाव प्रचार, तेजस्वी पर जमकर साधा निशाना, कहा-हमारे काम का ले रहे थे क्रेडिट

SHEKHPURA : पहले चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में एनडीए के जमुई (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र से लोजपा रामविलास के उम्मीदवार के पक्ष में सीएम ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सीएम नीतीश शेखपुरा जिले के घाटकुसुम्भा प्रखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित के लिए पहुँचे।

सीएम के शेखपुरा पहुँचते ही एनडीए कार्यकर्ताओं ने सीएम का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, एनडीए के लोजपा प्रत्याशी अरुण भारती के अलावे एनडीए गठबंधन के सभी घटक दल के नेता मौजूद रहे। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा की पति पत्नी (लालू- राबड़ी) के 15 वर्षों की सरकार ने क्या किया वह सबको पता है।

उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार बिहार में आई तो सभी क्षेत्रों में विकास किया गया। उन्होंने कहा कि लड़कियों को शिक्षित करने पर जोर दिया गया। जबकि युवाओं को नौकरी देने का काम किया। लेकिन पिछली सरकार द्वारा हमारे काम को भी अपना क्रेडिट लिया जा रहा था। जिसके बाद हमने गठबंधन तोड़ दिया और अब एनडीए के साथ ही रहने की बात कही। उन्होंने बिहार के साथ देश में विकास को लेकर वोट दिए जाने की बात कही।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News