बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के बेटे निशांत ने खरीदा स्पीकर, सुनेंगे खास बात, राजनीति में एंट्री के सवाल पर जानिए क्या कहा ?

 सीएम नीतीश के बेटे निशांत ने खरीदा स्पीकर, सुनेंगे खास बात, राजनीति में एंट्री के सवाल पर जानिए क्या कहा ?

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई रहती है। निशांत कब राजनीति में एंट्री लेंगे इसको लेकर चर्चाओं के बाजार गर्म रहते हैं। निशांत राजनीति में कब आएंगे ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन इसी बीच अब निशांत को सधारण व्यक्ति की तरह सड़कों पर घुमते और दुकान से सामान लेते पाया गया है। सीएम नीतीश के बेटे पटना के एक दुकान पर स्पीकर खरीदने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। 

उन्होंने बताया कि, वो बाजार में स्पीकर खरीदने के लिए पहुंचे थे। निशांत ने कहा कि मैं किसी और दृष्टिकोण से बाहर नहीं निकला हूं। मैं आध्यात्मिक दृष्टिकोण से खरीदारी करने निकला हूं। उन्होंने कहा कि मैं मोबाइल पर हरे रामा और हरे कृष्णा सुनता हूं। उसमें आवाज अच्छी तरह से नहीं आता है। इसलिए उसके लिए स्पीकर खरीदने के लिए आया हूं। उसके बाद निशांत कार में बैठकर चले गए।

इस दौरान निशांत से मीडियाकर्मियों ने राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर जब सवाल किया तो वो इससे बचते दिखें। उन्होंने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। निशांत को लेकर अक्सर राजनीति से दूर ही रहते हैं। लेकिन उनकी राजनीति करियर शुरु करने को लेकर चर्चाओं के बाजार तेज रहते हैं। हालांकि जदयू की ओर से इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

निशांत राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेते हैं। लेकिन कभी कभी विशेष मौके पर उन्हें सीएम आवास में पाया जाता है। निशांत कुमार शांत स्वभाव के हैं। उन्हें कभी भी मीडिया में और अखबारों में कोई बयान देते हुए नहीं देखा गया है।

Suggested News