बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुझे लेने आओ, मैं अब तुम्हारे साथ रहूंगी.... पत्नी ने फोन कर पति बुलाया मायके, फिर परिजनों ने धारदार हथियार से गोदकर किया अधमरा...

मुझे लेने आओ, मैं अब तुम्हारे साथ रहूंगी.... पत्नी ने फोन कर पति बुलाया मायके, फिर परिजनों ने धारदार हथियार से गोदकर किया अधमरा...

MUNGER: बिहार के मुंगेर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी को मायके से लाना के लिए ससुराल पहुंचा तो वहां उसे धारदार हथियार से गोद कर अधमरा कर दिया। दरअसल, पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत खड़गपुर थाना क्षेत्र के गौरा का है। जहां 22 वर्षीय मिनातुल्लाह की शादी घर के बगल में ही रहने वाली आमना खातून से हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक पुत्र भी हुआ।

बताया जा रहा है कि, मिनातुल्लहा बैग बेचने एवं बनाने का काम हरियाणा में करता था। वह बाहर ही रहता था शादी के कुछ दिन बाद ससुराल वालों से रिश्ता खराब हो गया। पत्नी मायके चली गयी थी। वहीं से उसकी पत्नी ने अपने पिता और भाई के दवाब में मारपीट घरेलू हिंसा,प्रताड़ना का केस दर्ज कर दी थी। इस पर तीन माह जेल काटकर दिसम्बर 2023 में यह बाहर निकला था। फिर कमाने बाहर चला गया। 

बताया जा रहा है कि, उसकी पत्नी ने ही फोन कर उसको बुलाते हुए कही थी कि, "आओ अब मैं तुम्हारे साथ रहूंगी, मुझे ले चलो"। उसी के बात पर वह बाहर से 15 दिन पहले लौटा और अपनी पत्नी को विदा कराने जब गया तो पत्नी के मायके वालों ने मिनातुल्लहा पर धारदार हथियार से गर्दन, सीना, सर और पेट पर लगातार कई वार कर उसे अधमरा कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और जब अपने बेटे की आवाज सुन उसकी मां गई तो उस पर भी तेजाब फेंक दिया। और सभी वहां से फरार हो गए।

वहीं मारपीट की घटना सुन पड़ोस के लोग वहां जमा हो गए और किसी तरह इलाज के लिय उसे मुंगेर सदर अस्पताल भर्ती करवाया जहां से बेहतर इलाज के लिय घायल को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। घायल की चाची जुनैला ने बताया कि आमना ने खुद फोन कर उसके भतीजा को बुलाया था कि मैं अब तुम्हारे साथ ही रहूंगी । जिसके बाद वह उसे लेने गया था तो ससुराल वालों ने तेजाब और चाकू से हमला कर दिया । वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News