मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, अजय तिवारी हत्याकांड में कार्रवाई को लेकर सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी से मिला भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, अजय तिवारी हत्याकांड में कार्रवाई को लेकर सौंपा ज्ञापन

MUZAFFARPUR : विगत 24 दिसंबर को वैशाली जिले के बाकरपुर गांव के सामाजिक कार्यकर्ता अजय तिवारी के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी एवं परिवार की सुरक्षा की मांग को लेकर मंगलवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल आईजी से मिला। इस मांग को लेकर प्रतिनिधि मंडल ने Muzaffarpur रेंज के आईजी को एक ज्ञापन भी सौंपा। 


आईजी को सौपे गए ज्ञापन में इस घटना में संलिप्त सभी नामजद एवं अप्राथमिकी अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी कराने, परिवार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने तथा इस कांड का स्पीडी ट्रायल करा कर सभी अपराधियों को सजा दिलाने की मांग प्रमुख है। 

आईजी ने प्रतिनिधिमंडल को सुनने के उपरांत मौके पर वैशाली एसपी को दूरभाष पर इस मामले में आवश्यक निर्देश दिया। वही उन्होंने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने का प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया। 

विदित हो कि बीते 30 दिसंबर को फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल इस मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक से भी मिला था। पुलिस महानिदेशक ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश आईजी मुजफ्फरपुर को  दिया है। आईजी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, महासचिव धर्मवीर शुक्ला, रणधीर कुमार सिंह आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News