बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में छेड़खानी के आरोपी प्रधानाध्यापक को डीएम ने किया सस्पेंड, डीईओ से 24 घंटे में मांगी जांच रिपोर्ट

पटना में छेड़खानी के आरोपी प्रधानाध्यापक को डीएम ने किया सस्पेंड, डीईओ से 24 घंटे में मांगी जांच रिपोर्ट

PATNA : सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में मसौढ़ी प्रखंड के सरवाँ गाँव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय की छात्राओं द्वारा आरोप लगाया गया कि प्रधानाध्यापक अविनाश कुमार उन लोगों के साथ अश्लील हरकत करते हैं। 

जिलाधिकारी पटना द्वारा इसे अत्यंत गंभीर मामला मानते हुए आरोपित प्रधानाध्यापक को तत्काल निलंबित करते हुए 24 घंटा के अंदर जाँच प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्देश ज़िला शिक्षा पदाधिकारी को दिया गया है। 

बाते दें की मसौढ़ी के सरवां गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के नाबालिग छात्राओं ने स्कूल के प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाया हैं। इस बात को लेकर छात्राओं के परिजनों ने स्कूल में शिक्षक के सामने हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में स्कूल के छात्राओं के साथ उनके परिजन मसौढ़ी थाना पहुंचे। मामले में छात्राओं ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। 

छात्राओं का कहना था कि आरोपी शिक्षक कई छात्राओं के साथ अश्लील हरकत कर चुका है। शिक्षक की हरकतों से सभी परेशान थी। अंत मे उनके द्वारा इसकी जानकारी अपने अभिभावकों को दी गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Suggested News