बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

VAISHALI: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली का है। जहां बाइक सवार अपराधी न मोबाइल दुकानदार को गोलियों से भून दिया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

दरअसल, पूरा घटना जिले के सराय थाना क्षेत्र के ललन सिंह ढाबा के पास का है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने मोबाइल दुकानदार को गोली मार कर घायल कर दिया। घटना के बाद आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना स्थानीय सराय थाने की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। 

घायल युवक की पहचान जहांगीरपुर पटेरा निवासी 24 वर्षीय पवन कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पवन कुमार अपना मोबाइल दुकान बंद कर जैसे ही बाहर निकाल बाइक सवार अपराधियों ने दो गोली चला दी। जिससे एक गोली युवक के बाएं हाथ में लग गई। घटना को अंजाम देकर मौके से अपराधी फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे घायल से घटना की जानकारी ली। घटनास्थल पर पहुंच सराय थाने की पुलिस पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल में जुट गई। युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

वहीं इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया सराय थाना अंतर्गत ललन सिंह ढाबा के पास एक युवक को गोली मारी गई है। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News