बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि.जबकि कांग्रेस के लिए परिवार ही सबकुछ, BJP बोली- मोदी लहर में विरोधियों के सूपड़े साफ़ होंगे

भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि.जबकि कांग्रेस के लिए परिवार ही सबकुछ, BJP बोली- मोदी लहर में विरोधियों के सूपड़े साफ़ होंगे

PATNA: भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र सर्वोपरि की विचारधारा पर चलती है. भारत भूमि का कोई टुकड़ा नहीं, भाजपा की मां है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की सोच और विचारधारा में बुनियादी फर्क है। भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है, जबकि कांग्रेस के लिए परिवार ही सब कुछ और सर्वोपरि है।

भाजपा प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस देश को सिर्फ जमीन का एक टुकड़ा समझती रही है, जबकि भाजपा के लिए भारत  सिर्फ जमीन का एक हिस्सा नहीं, मां है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सेवा इसी भाव से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के ग़ौरव और देश की संस्कृति को पुनर्स्थापित किया है। जहां 500 वर्षों से जिस राम मंदिर के निर्माण का सपना हिंदू और सनातनी देखते आ रहे थे, उसे साकार किसी ने किया है तो वे पीएम मोदी ही हैं। 

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश के विभूतियों को विशेष सम्मान मिला है। चाहे वह जननायक कर्पूरी ठाकुर जी हों या लालकृष्ण आडवाणी हों। प्रधानमंत्री ने जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न  देकर यह साबित कर दिया कि वे पिछड़ों के असली हितैषी हैं । पिछड़ों की हितैषी होने का दंभ भरने वाले 'इंडी' गठबंधन के लोगों की हवा निकल गयी । जहां मोदी जी ने हिंदुओं के आराध्य भगवान राम के मंदिर का निर्माण कराया। पूरे विश्व में भारत मां का मान-सम्मान बढ़ाया। मिश्र ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 'सबका साथ ,सबका विकास और सबका विश्वास' की अवधारणा को चरितार्थ करके दिखाया है। इससे विरोधियों के कलेजे फट रहे हैं । विरोधी जान गए हैं कि भारत की जनता मोदी जी के साथ है, एनडीए के साथ है । मोदी लहर में विरोधियों के सूपड़े साफ़ होनेवाले हैं।

Suggested News