बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाखों की विदेशी शराब बरामद: हरियाणा से लाई जा रही थी खेप, स्कैनर से पकड़ी गई तस्करों की चाल, धंधेबाज फरार

 लाखों की विदेशी शराब बरामद: हरियाणा से लाई जा रही थी खेप, स्कैनर से पकड़ी गई तस्करों की चाल, धंधेबाज फरार

पटना- बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब तस्करों का तस्करी कम होने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां सरसों तेल के कार्टन के आड़ में 10 लाख से अधिक की विदेशी शराब बरामद किया गया है.उत्पाद सहायक आयुक्त दीनबंधु के मुताबिक ट्रांसपोर्ट नगर में दस लाख का अंगेजी शराब पकड़ा गया है.

पटनासिटी, उत्पाद विभाग ने दशहरा पूजा  के दौरान पटना के ट्रांसपोर्ट नगर में एक कंटेनर से भारी लारी से  शराब पकड़ा है.उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि पटनासिटी के ट्रांसपोर्ट नगर में एक कंटेनर में शराब लायी गयी है उस आधार पर जब उत्पाद विभाग की टीम पहुँची तब उस कंटेनर को स्कैन कर देखा गया .उसमें अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. कंटेनर को उत्पाद विभाग ने अपने कब्जे में ले लिया.

मौके पर मौजूद अधिकारी ने बताया कि हरियाणा नम्बर का कंटेनर है जिसमे अन्य सामानों के साथ छुपा कर लगभग 58 कार्टन में अंगेजी लाया जा रहा था .हालांकि इसमें किसी की भी गिरफ्तारी नही हो पाई है.फिलहाल इस कहां ले जाना था इसकी जांच की जा रही है.

सूबे में साल 2016 से पूर्ण शराबबंदी है. सरकार आए दिन दावा करने से नहीं चूकते कि शराबबंदी का कठोरता से पालन किया जा रहा है.सूबे में शायद ही कोई दिन हो जिस दिन शराब न पकड़ी जाए. सबसे बड़ा सवाल है कि शराब पकड़ ली जा रही है लेकिन बड़े धंधेबाज चंगुल से बाहर क्यों हैं. शराब के नेक्सस को सरकार आखिर क्यों नहीं तोड़ पा रही है.


Suggested News