बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने मुकेश सहनी को दिया करारा जवाब, कहा- अनर्गल प्रलाप बंद करें...पहले जानकारी जुटाएं

JDU ने मुकेश सहनी को दिया करारा जवाब, कहा- अनर्गल प्रलाप बंद करें...पहले जानकारी जुटाएं

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मेदांता अस्पताल में इलाज कराने का मुद्दा गरम है. विपक्षी दलों ने इस पर भी सवाल खड़े किए हैं. निजी अस्पताल में मुख्यमंत्री द्वारा इलाज कराने पर स्वास्थ्य विभाग पर सवाल खड़े किए गए हैं. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा है. इसके बाद जेडीयू की तरफ से भी करारा जवाब मिला है. 

जनता दल यूनाइटेड के नेता अरविंद निषाद ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उन्हें जानना चाहिए की मेदांता हॉस्पिटल का निर्माण बिहार सरकार की ज़मीन पर हुआ है। बिहार सरकार और मेदांता हॉस्पिटल के बीच हुए करार में ग़रीबों का इलाज सरकार के निर्धारित दर पर किया जाता है.मुकेश सहनी हार की बौखलाहट में ओछी बयान बाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी को जानकारी का अभाव है.  जानकारी के अभाव में उन्हें अनर्गल प्रलाप करना बंद करें।

मुकेश सहनी ने ने सीएम नीतीश कुमार के पूर्ण स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने हालांकि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर तंज भी कसा है। सहनी ने आज अपने फेसबुक पोस्ट पर नीतीश कुमार के स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तबियत बिगड़ने का समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। उन्होंने अपने पोस्ट आगे कहा कि मुख्यमंत्री जानते हैं कि उनके राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी है, अगर ऐसा नहीं होता तो वह स्वयं का इलाज पटना के प्राइवेट अस्पताल मेदांता में न करा रहे होते। आप स्वयं 18 वर्षो से बिहार के मुख्यमंत्री उर्फ सुशासन बाबू होने के पश्चात् पटना राजधानी के किसी सरकारी अस्पताल पर अपना विश्वास नहीं दिखा पा रहे तो सोचिए ग्रामीण क्षेत्रों में क्या स्थिति होगी? इलाज करवाते।

Suggested News