बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'रामजी के आशीर्वाद से फिर आएंगे मोदी'... लोकसभा चुनाव को लेकर BJP ने चला अपना सबसे बड़ा दांव, खास गाने से जीतने का ऐलान

'रामजी के आशीर्वाद से फिर आएंगे मोदी'... लोकसभा चुनाव को लेकर BJP ने चला अपना सबसे बड़ा दांव, खास गाने से जीतने का ऐलान

DESK. 'रामजी के आशीर्वाद से फिर आएंगे मोदी'. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने अपना खास ऐलान कर दिया है. भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए थीम सॉन्ग भी जारी कर दिया गया है.इस गाने को भाजपा की ओर से जारी किया गया है जिसमें 2014 के बाद से अब तक सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों का जिक्र है जिसमें राम मंदिर निर्माण, अनुच्छेद 370 हटाने समय तमाम बड़े फैसलों को भी शामिल किया गया है।

कहा गया है कि राम मंदिर मोदी सरकार ने बनवाया है, 370 मोदी सरकार ने हटाया है, सड़कों का जाल मोदी सरकार ने बिछाया है, एयरपोर्ट, वंदे भारत को मोदी सरकार ने लाया है। वीडियो के साथ एक्स पर मोदी सरकार ने लिखा है कि बजेगा डंका, काम के दम का! राम जी देंगे सद्बुद्धि, फिर आएगा मोदी। मोदी एक व्यक्ति नहीं है, देश का है वो सम्मान, 140 करोड़ लोगों की आशाओं की है पहचान। फिर आएगा, फिर आएगा मोदी। 10 मिनट के गीत की कथा और विषय विभिन्न पहलुओं पर केंद्रित है - धार्मिक और सांस्कृतिक मोर्चे पर मोदी सरकार का काम, काशी से अयोध्या और उज्जैन तक, गरीबों के लिए इसका काम, केंद्र में मोदी के दो कार्यकालों के दौरान किए गए विकास कार्य, और अंतरिक्ष और वैज्ञानिक क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों में भारत की प्रगति का जिक्र है।

"मोदी एक नए भारत को आकार दे रहे हैं और महात्मा गांधी के सपनों को साकार कर रहे हैं"। विभिन्न राज्यों में भाजपा की चुनावी जीत पर प्रकाश डालते हुए, गीत में कहा गया है कि "मोदी वापस आएंगे"। विपक्षी इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए, विपक्षी नेताओं के दृश्यों और नामों के साथ गीत में आगे कहा गया है कि "वे चाहे जो भी झूठ फैलाएं, मोदी वापस आएंगे"। गाने में आर्मी गियर में और फाइटर जेट में बैठे पीएम की क्लिप हैं। इसमें दुनिया में भारत के बढ़ते कद को दर्शाने के लिए मोदी को वैश्विक बैठकों और कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए भी दिखाया गया है।

Suggested News