बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के नॉन फ्रेंडली पुलिस ! डायल 112 से टोटो की हुई जोरदार टक्कर, घायल को छोड़ मौके से चलते बने पुलिस वाले

पटना के नॉन फ्रेंडली पुलिस ! डायल 112 से टोटो की हुई जोरदार टक्कर, घायल को छोड़ मौके से चलते बने पुलिस वाले

PATNA: बिहार में सड़क हादसे के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सड़क दुर्घटना में कई लोग अपनी जान गंवा दे रहे हैं। एक बार फिर राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां डायल 112 और टोटो में भीषण टक्कर देखने को मिला है। इस घटना में टोटो ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि टोटो ड्राइवर विपरीत दिशा से आ रहा था। वहीं डायल 112 पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसे उसी हालात में छोड़ कर फरार हो गए।  

दरअसल, मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है। जहां शनिवार की सुबह पीरबहोर थाना के डायल 112 की गश्ती से एक तेज रफ्तार टोटो सीधे जा टकराया। टक्कर इतना जोड़दार था कि हवा हवाई काफी क्षति हुआ है वहीं ड्राइवर भी गंभीर रुप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों वाहन की रफ्तार तेज थी। जिस के कारण ये दुर्घटना हुआ। 

वहीं पुलिस टीम 112 की गाड़ी के ड्राइवर ने समय रहते अपने गाड़ी को नियंत्रित कर बड़ा हादसा होने से बचा लिया है। बताया जा रहा है कि, डायल 112 की टीम ने घायल को भर्ती कराने के बजाय घटना स्थल से फरार होते नजर आए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायल हवा हवाई ड्राइवर को पीएमसीएच ले जाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस की गाड़ी घायल को इलाज कराने के बजाय वहां से भाग निकला है। फिलहाल घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुए हवा हवाई को लोगों ने सड़क से हटाकर किनारे लगा दिया है। वहीं घायल हवा हवाई ड्राइवर की पहचान के लिए पीरबहोर थाना को सूचना दे दी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News