बेतिया में कई राज्यों की 13 किशोरियों का रेस्क्यू, आर्केस्ट्रा संचालकों पर FIR दर्ज

बेतिया में कई राज्यों की 13 किशोरियों का रेस्क्यू, आर्केस्ट्रा संचालकों पर FIR दर्ज

बेतिया. मिशन मुक्ति फाउंडेशन दिल्ली के निदेशक बीरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में आज अहले सुबह लौरिया के ब्यासपुर चौक पर दो घरों में छापेमारी की गई, जहां दोनों घरों से 13 नाबालिग लड़कियों को रेस्क्यू किया गया है। ये नाबालिग लड़कियां यूपी, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार के गोपालगंज की रहने वाली बताई जाती है।

 एक साथ दिल्ली, रक्सौल की एसएसबी बटालियन, बेतिया महिला थाना, चाइल्ड लाइन, लौरिया थाना की पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी की गयी। जिन घरों में छापेमारी की गई, उस घर में आर्केस्ट्रा चलाने वाले संचालक पिछले रास्ते से भाग निकला। सभी नाबालिग लड़कियों को लौरिया थाना लाया गया और उनसे पूछताछ की गई तो लड़कियों ने कई कई खुलासे किये। इससे रेस्क्यू टीम के होश उड़ गये।

लौरिया थाना में चाइल्ड लाइन बेतिया की रौशन आरा ने मानव तस्करी के आरोप में डायमंड म्यूजिकल ग्रुप आर्केस्ट्रा के संचालक रंजीत ठाकुर और शक्ति ग्रुप आर्केस्ट्रा के संचालक मुस्कान पर एफआईआर दर्ज करायी है। इन लड़कियों को बेतिया महिला थाना में 161 का ब्यान दर्ज कराने के लिए ले जाने का कवायद शुरू की गयी है। इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News