बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में घर के दरवाजे पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला सरपंच के भाई का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

मुजफ्फरपुर में घर के दरवाजे पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला सरपंच के भाई का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

MUZAFFARPUR : जिले के पियर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब लोगों ने सरपंच के भाई की डेड बॉडी को उनके ही दरवाजे पर पड़ा देखा। जिसके बाद देखते ही देखते यह ख़बर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसके बाद घटनास्थल पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोगो के बीच हत्या किए जाने की चर्चा जोरों पर हैं।

बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव का है। जहाँ देर रात अपने दरवाजे पर सोए सरपंच के भाई हरि नारायण राय का संदिग्ध परिस्थितियों में डेड बॉडी दरवाजे पर मिला। उसके सिर पर चोट का निशान था। जिसके बाद लोगो के बीच इस बात की चर्चा शुरु हो गई की किसी नुकीले चीज से सिर पर वार कर इनकी हत्या की गई है। इस घटना के बाद परिजनो के बीच चीख पुकार मच गया। इसके बाद पुरे मामले की सूचना पियर थाने की पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कारवाई की जा रही है। मामले में फ़ोन पर बातचीत के दौरान पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के सिमरा में अपने दरवाजे पर सो रहे हरि नारायण राय का डेड बॉडी पड़ा हुआ है। जिनकी किसी ने हत्या कर दी है।

मामले की सूचना प्राप्त होते ही मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की गई तो सर पर जख्म का निशान मिला है। जांच के बाद डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News