बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में छठ व्रत की अर्घ्य देने के दौरान दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर की आगजनी

पटना में छठ व्रत की अर्घ्य देने के दौरान दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर की आगजनी

PATNA : राजधानी पटना के जगनपुरा में छठ पर्व के दौरान तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत की घटना सामने आई है। वहीं एक बच्चे को स्थानीय लोगों की सहायता से बचाने में कामयाबी मिली है।  वहीं इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने  बायपास  को जाम कर दिया है और सड़क पर आगजनी शुरू कर दी है। लोगों का आरोप है कि प्रशासन की लापरवाही के कारण यह घटना हुई है। फिलहाल, पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है।

बच्चों के तालाब में डूबने की यह घटना रामकृष्ण नगर स्थित ब्रह्मपुर छठ घाट तालाब की बताई जा रही है। जहां आज सुबह छठी व्रती उदीयमान सूर्य को अर्घ्य दे रहे थे। इसी दौरान गोपालपुर के रहनेवाले तीनों बच्चे भी तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। जिनमें तीनों डूबने लगे। पूजा में व्यस्त लोगों का ध्यान जब तीनों बच्चों पर गया, तब तक दो की डूबने से मौत हो गई। वहीं एक बच्चे को लोग बचाने में कामयाब हुए। 

बायपास पर आगजनी और रोड जाम 

घटना के बाद भड़के परिजनों और स्थानीय लोगो का आक्रोश देखने को मिल रहा है। आरोप है प्रशासन और पुलिस की लापरवाही के कारण दोनों बच्चों की डूबने से मौत हुई है। फिलहाल, रामकृष्णा नगर और जक्कनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गुसाय लोगो को समझाने के प्रयास में जुटी है।


Suggested News