बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस ने चोरी और खोये मोबाइल उसके मोबाइल धारक को सौंपा तो खिल उठे सभी के चेहरे

ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस ने चोरी और खोये मोबाइल उसके मोबाइल धारक को सौंपा तो खिल उठे सभी के चेहरे

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर ज़िले में पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान से करीब डेढ़ दर्जन लोगों की  मुस्कान लौटी है,  ऐसा इसलिए कि लोगों का मोबाइल चाहे खो गया हो या बदमाशों के द्वारा छीन लिया गया हो जिसका उम्मीद लोग लगभग छोड़ देते हैं कि अब उनका फोन नही मिलेगा। लेकिन उसका गलत उपयोग नहीं हो इसको लेकर पुलिस ने मोबाइल फोन खोज निकाल लेने के लिए एक मुहिम शुरू की और उसका नाम दिया ऑपरेशन मुस्कान या पुलिस के मुहिम मुस्कान उम्मीद छोड़ चुके लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाती है.

सहायक पुलिस अधीक्षक नगर भानु प्रताप सिंह ने कहा कि जिले भर के विभिन्न थाना क्षेत्र से लगभग 15 मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किए हैं जो या तो गिर चुका हो या खो गया हो या फिर बदमाशों के द्वारा छिन गया था। मोबाइल धारक की पहचान कर सभी को मोबाइल दिया जा रहा है। मोबाइल लेकर लोग काफी खुश हैं। इसे पब्लिक और पुलिस के बीच संबंध मजबूत होगा।

 लगातार राज्य भर में ऑपरेशन मुस्कान चलाया जा रहा है, इसे मुजफ्फरपुर पुलिस ने और गतिमान बनाया है। अगर किसी भी लोगों का फोन खो जाता है जो स्थानीय थाना आने में तत्काल सक्षम नहीं हो। वैसे लोग संबंधित पुलिस ऑफिसर एवं बड़े पुलिस पर अधिकारी को व्हाट्सएप पर भी सूचना दे दें। ताकि पुलिस की टीम अपने काम में लग जाएगी और आपकी भी मुस्कान लौट सकती है।

रिर्पोटर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News