दरभंगा में एम्स को लेकर धरना में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा केंद्र सरकार यहाँ डालेगी अस्पताल की नींव

दरभंगा में एम्स को लेकर धरना में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, कहा केंद्र सरकार यहाँ डालेगी अस्पताल की नींव

DARBHANGA : बिहार सरकार के दरभंगा एम्स विरोधी मानसिकता अटकाने, लटकाने एवं भटकाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा DMCH परिसर स्थित प्रस्तावित दरभंगा एम्स प्रांगण में एक दिवसीय उपवास एवं विशाल धरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

  इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शिरकत किया। इस अवसर पर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला। उन्हें खरी खोटी सुनाई और कहा की आज मिथिला की धरती से शंखनाद हो गया है यह रुकनेवाला नहीं।

साथ ही, उन्होंने मुख्यमंत्री को समस्या कुमार से संबोधित करते हुए कहा की कान खोलकर सुन लें ये मौन-उपवास और धरना है। जिस दिन भारत सरकार यहां एम्स की नींव डालेगी। मैं भी यहीं रहूँगा और तुम्हारी गोली सुनी पड़ जाएगी। मिथिला की माँ-बहन यहाँ आकर बलिदान दे देंगे। लेकिन इस धरती पर एम्स बनकर रहेगा। 

बात दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब समाधान यात्रा के दौरान पहुंचे थे। उन्होंने डीएमसीएच परिसर स्थित ज़मीन के बजाय कहीं और ज़मीन तलाशने की बात कहीं थी। जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का तूफ़ान खड़ा हो गया। मुख्यमंत्री के इस फैसले से जहां राष्ट्रीय जनता दल के नेता और मेडिकल माफ़िया खुश थे। वहीं, भारतीय जनता पार्टी नाराज़। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News