बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, सोने की चेन छीनकर हुए फरार

वैशाली में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, सोने की चेन छीनकर हुए फरार

HAJIPUR : वैशाली जिले के कटहरा ओपी क्षेत्र के बोअरीया में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को चेन लूटने का विरोध करने के क्रम में गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी युवक की पहचान कटहरा थाना क्षेत्र के मथना मिल्की निवासी अलाउद्दीन के 42 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जावेद के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो अपराधियों ने बोअरीया के निकट एक बाइक सवार युवक को रोक कर सोना का चैन हथियार के बल पर लूटने लगा। विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। और सोने का चेन छीनकर महुआ की तरफ फरार हो गया। 

घटना के संबंध में घायल युवक के साथी ने बताया कि वह बाइक से अपने घर जा रहा था इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने सोने का चेन छीन लिया विरोध करने के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया। युवक को एक गोली पैर में लगी है। 

फिलहाल, युवक के इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। कटहरा थाना अध्यक्ष सोनू कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली है , घायल युवक को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News