बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ में चूड़ी, सलवार सूट....लंबा घूंघट...सोलह श्रृंगार, औरत के लिबास में निकला मर्द, दाढ़ी ने खोल दी पोल, निकला तीन हत्याओं का आरोपी

हाथ में चूड़ी, सलवार सूट....लंबा घूंघट...सोलह श्रृंगार, औरत के लिबास में निकला मर्द, दाढ़ी ने खोल दी पोल,    निकला तीन हत्याओं का आरोपी

ओडिशा पुलिस ने एक खूंखार अपराधी को धर दबोचा है. इस अपराधा ने अपनी पत्नी और साले पर जानलेवा हमला कर  वहां से फरार हो गया. हमला करने के बाद शातीर अपराधी ने लड़कियों की तरह  सूट-सलवार पहना और  माथे पर बिंदी और घूंघट ओढ़े एक बस में चढ़ गया.मकसद यह कि कोई भी उसे पहचान न पाए. बस खुल गई. बस में  और भी कई यात्री बैठे थे. तभी एक महिला यात्री की नजर इस शख्स पर पड़ी. उसे दुपट्टे से शख्स की दाढ़ी दिखाई दी. यह देखते ही महिला यात्री ने चीख-पुकार मचा दी.

महिलाओं की तरह ड्रेसअप किए बैठा वो शख्स भी घबरा गया. वो बस से निकलने की कोशिश करने लगा. लेकिन अन्य यात्रियों ने उसे पकड़ लिया. पूछा कि तुम ऐसे बनकर कहां जा रहे हो. यात्रियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. तब पता चला कि वो तो अपनी पत्नी और साले पर हमला करके भागने की फिराक में था. पुलिस ने बताया कि इस अपराधी के ऊपर पहले भी तीन हत्याओं का मामला दर्ज हो चुका है. लेकिन उस समय गवाहों के मुकर जाने के कारण इसे कोर्ट ने बरी कर दिया था.

घटना केनरापाड़ा थाना क्षेत्र की है. 42 साल का विक्रम दास मधुसूनपुर गांव में रहता है. यहां उसने अपनी पत्नी और साले पर जानलेवा हमला कर दिया. फिर नीला सूट, गुलाबी सलवार, माथे पर बिंदी और घूंघट निकाले एक बस में जा बैठा. तभी उसके साथ बैठी महिला पैसेंजर की नजर दुपट्टे की ओट से दिख रही उस शख्स की दाढ़ी पर गई. महिला ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया.

अपराधी महिला को  धक्का देकर भागने लगा. लेकिन अन्य यात्रियों ने उसे पकड़ लिया. अपराधी को यात्रियों ने पुलिस के हवाले किया तो सारे भेद खुल कर सामने आ गए. 


Suggested News