बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दिनभर आग से परेशान रहे लोग, एक दिन में दो बड़ी घटना, 6 की मौत से मचा हड़कंप

पटना में दिनभर आग से परेशान रहे लोग, एक दिन में दो बड़ी घटना, 6 की मौत से मचा हड़कंप

PATNA: राजधानी पटना में गुरुवार का दिन अगलगी की दो बड़ी घटनाएं घटी। अगलगी की घटना में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्हीं कई लोग इस घटना में घायल बताए जा रहा है। बढ़ते तापमान के साथ ही अगलगी की घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। पहली घटना पटना जंक्शन के समीप का है। वहीं दूसरी घटना गर्दनीबाग का बताया जा रहा है। जहां झोपड़ी में आग लगने की सूचना मिली है। 

पूरा मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलकापुरी टीओपी के पास का है। जहां झोपड़ी में भीषण आग लग गई। वहीं अगलगी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियां आग बुझाने की कार्य में जुट गई है। वहीं मौके पर स्थानीय थाना गर्दनीबाग भी पहुंच गए हैं। फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पाल होटल में भीषण आग लगी। दर्जनों दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। वहीं इस अगलगी की घटना में पटना सेंट्रल एसपी चंद्रप्रकाश ने पुष्टि करते हुए बताया की 20 लोग घटना में घायल हुए थे। जिसमें 6 लोगों की इलाज के क्रम में मौत हुई है। जिसमें तीन महिलाए तीन पुरुष शामिल है। मृतकों की पहचान की जा रही है। वहीं दो की हालत नाजुक है। जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News